फनी कपल गेम्स / वन मिनिट कपल गेम Latest Funny Couple Games / One Minute Couple Games in Hindi

October 31, 2018
चाहे संगीत संध्या की शाम हो, शादी का फंक्शन हो,  बर्थडे पार्टी हो या फिर कोई गेट टूगेदर का प्रोग्राम हो। हम चाहते हैं, हमारे प्रोग्राम में वह हर एक चीज हो, जो सभी को अट्रैक्ट करें। छोटी से छोटी चीज का हम बहुत ही ध्यान रखते हैं। अगर प्रोग्राम को यादगार बनाना हो तो डांस, सिंगिंग, ड्रामा परफॉर्मेंस के साथ हमें गेम्स भी शामिल करना चाहिए। ताकि सभी उस प्रोग्राम का मजा ले सकते हैं और अगर कपल गेम हो तो फिर उसमें तो बहुत ही मजा आता है। तो चलिए, आज मैं आप सभी के साथ शेयर कर रही हूं फनी कपल गेम / वन मिनट कपल गेम....
funny-couple-game-one-minute-couple-game

फनी कपल गेम्स / वन मिनिट कपल गेम

Latest Funny Couple Games / One Minute Couple Games in Hindi


बलून -चूड़िया राउंड :-

एक हाथ से वाइफ बलून ऊपर उछालती रहेगी। और वाइफ के ही दूसरे हाथ में  हसबैंड चूड़ियां पहनाएगा।  बलून नीचे चला गया तो आउट। 1 मिनट का समय देना है। जिसके हाथ में ज्यादा चूड़ियां हो, वह इस गेम का विनर होंगा।

 अवश्य पढ़े :- शादी सगाई समारोह, किटी पार्टी के लिए वन  मिनट गेम / फनी गेम

बेटा, बहू और  मां :-

बेटा और बहू के एक-एक ऑपोजिट पैर को लेकर दोनों के पैर को मिलाकर रुमाल बांधना है। अब जो भी कपल दौड़ते-दौड़ते अपने मां के पास जल्दी जाएगा और उनके पैर को छू लेगा। वह कपल विनर रहेगा।

 अवश्य पढ़े :- लेडीज  के लिए फनी  गेम

बलमा आओ जल्दी, इनाम पाओ जल्दी :-

इस गेम में जितने मेंबरस् हैं, उतनी चेयर्स राउंड में लगाना है। चेयर्स का मुंह बाहर की साइड हो। उन  चेयर्स पर एक-एक हसबैंड बैठेंगे और उनकी वाइफ उनके सामने खड़ी रहेगी। अब वन बाय वन एक-एक कपल में से कोई भी एक पासा घूमाएगा और पासे में जो नंबर आएगा उतनी स्टेप्स वाइफ आगे बढ़ते जाएगी। अब जो वाइफ अपने हस्बैंड के सामने जल्दी आएगी, वह कपल इस गेम का विनर होगा।

 अवश्य पढ़े :- जेंट्स के लिए वन  मिनट गेम

दोस्तों ! आशा है, यह फनी कपल गेम / वन मिनट कपल गेम आपको पसंद आए होंगे और भी नए-नए कपल गेम्स हम आपके साथ शेयर करते रहेंगे। आप रूपमय वेबसाइट पर जरुर विजिट करते रहे।

अवश्य पढ़े :- शादी पर शायरी 
Previous
Next Post »
0 Comment