लेडीज / महिलाओं के लिए फनी गेम / वन मिनिट गेम / किटी पार्टी गेम One Minute Game / Funny Game for Ladies in Hindi

October 30, 2018
किटी पार्टी / संगीत संध्या या फिर कोई भी फैमिली प्रोग्राम हो तो हम चाहते हैं, हम हमारे प्रोग्राम में नए-नए वन मिनिट गेम्स / फनी गेम को शामिल करें। जिससे सबका एंटरटेनमेंट हो और प्रोग्राम में सबका इंवॉल्वमेंट होने से सबको नई एनर्जी मिले और हमारे प्रोग्राम में चार चांद लग जाएं। आज हम लेडीज / महिलाओं के लिए  वन मिनिट गेम्स / फनी गेम शेयर कर रहे हैं।

लेडीज / महिलाओं के लिए फनी गेम / वन मिनिट गेम / किटी पार्टी गेम

One Minute Game / Funny Game for Ladies in Hindi


मेरे पति क ख ग घ :-

इस गेम के लिए आपको एक बाउल में हिंदी अक्षरों की  चिट्स बनानी है, जैसे क ख ग घ। उसके बाद जो भी पार्टिसिपेंट खेलना चाहे, उन्हें 1 चिट्स निकालने के लिए कहे। अगर किसी पार्टिसिपेंट की क अक्षर की चिट आई तो उसे मेरे पति के आगे 'क' नाम के जितने भी वह वाक्य बोल सकती हैं, उतने 1 मिनट में बोलना है।  जैसे मेरे पति कवी है, मेरे पति कोयल की तरह गाते हैं आदि। यह एक बहुत ही लकी और फनी गेम है। लकी इसलिए क्योंकि किसी को भी कोई भी अक्षर आ सकता है। कभी-कभी 'ड' जैसा अक्षर आ गया तो उस पर बोलने जैसे बहुत कम वाक्य है। 1 मिनट में जो भी ज्यादा वाक्य बोलेगा, वह इस गेम का विनर होगा।

अवश्य पढ़े :- शादी सगाई समारोह, किटी पार्टी के लिए वन  मिनट गेम / फनी गेम

उखाना गेम :-

हमारे  हर कार्यक्रम में  उखाणे लेने की  परंपरा है इस गेम में अलग-अलग उखाणे कहने के लिए कहेंगे। 1 मिनट में जो भी ज्यादा उखाने बोलेगा, वह इस गेम का विनर होगा।

अवश्य पढ़े :- जेंट्स के लिए वन  मिनट गेम / फनी गेम

खुल जा सिम सिम :-

इस गेम में जिस भी लेडीस के पर्स में ज्यादा आइटम्स होंगे जैसे मोबाइल, हैंकी, लिपस्टिक आदि। वह इस गेम की विनर होगी।

 अवश्य पढ़े :- कपल  के लिए वन  मिनट गेम / फनी गेम

श्रृंगार के नाम :-

सजना-सवरना तो भारतीय नारी का गहना है। इस गेम में आधे मिनट में जो भी पार्टिसिपेंट जादा श्रृंगार के नाम बोलेगा, वह इस गेम का विनर होगा।

माचिस स्टिक्स गेम :-
इस गेम में सभी को आधा-आधा मिनट देना है और आधे मिनट में जो भी ज्यादा माचिस स्टिक्स से रोमन डिजिट बनाएगा, वह इस गेम का विनर होंगा। यह गेम आप एक साथ सभी का ले सकते हैं।

दोस्तों ! आशा है, वन मिनिट गेम / फनी गेम आप सभी को पसंद आए होंगे। अपने किटी पार्टी में इन गेम को शामिल करे। हम और भी नए-नए किटी पार्टी गेम्स अपडेट करते रहेंगे। आप रूपमय वेबसाइट पर जरुर विजिट करते रहे। धन्यवाद !

Previous
Next Post »

1 comment