जेंट्स / पुरुषों के लिए वन मिनिट गेम्स / फनी गेम Best Funny Game / One Minute Game for Man / Gents in Hindi

October 29, 2018
कोई भी फैमिली प्रोग्राम हो तो हम अक्सर देखते हैं, जब भी हम प्रोग्राम में गेम लेते हैं तो ज्यादा पार्टिसिपेट महिलाएं ही  होती है। लेकिन अगर पुरुष / जेंट्स भी प्रोग्राम में इंवॉल्वमेंट करेंगे तो प्रोग्राम में और भी मजा आएगा। और जो जेंट्स प्रोग्राम चालू रहता है तब इधर-उधर घूमते हैं, वह इधर-उधर घूमने के बजाय एक ही जगह पर बैठे रहेंगे। अगर आपको आपका प्रोग्राम सफल बनाना है तो आपके प्रोग्राम में सभी का इंवॉल्वमेंट होना जरूरी है।तो चलिए आज मैं आप सभी के साथ शेयर कर रही हूं, वन मिनट गेम / फनी गेम जेंट्स के लिए....
one-minute-game-funny-game-for-gents

जेंट्स / पुरुषों के लिए वन मिनिट गेम्स / फनी गेम

Best Funny Game / One Minute Game for Man / Gents in Hindi


शब्दों को तोड़िए, अपना नाम जोड़िए :-

इस गेम में आपको एक बाउल में स्वीट्स एवं फास्ट फूड्स के नाम की चिट्स बनानी है। जैसे कि रसगुल्ला, गुलाब जामुन, रसमलाई, पावभाजी, काजू कतली, पानीपुरी आदि। पार्टिसिपेंट को अब इस  बाउल में से 1 चिट निकालने के लिए कहिए, अगर चिट गुलाब जामुन इस नाम की आई तो पार्टिसिपेंट कहेगा सबसे पहले अपना नाम कहेगा और फिर बाद में अपनी पत्नी का नाम कहेगा।  जैसे कि मैं साहिल गुलाब, परिधि मेरी जामुन। इस तरह जो भी पार्टिसिपेंट 1 मिनट में अपना और अपने पत्नी का नाम जोड़कर, जो भी ज्यादा बार बोलेगा, वह इस गेम का विनर होगा।

 अवश्य पढ़े :- किटी पार्टी  के लिए फनी  गेम 

मेरी पत्नी :-

इस गेम में सभी को आधा मिनट दिया जाएगा और जो भी आधे मिनट में मेरी पत्नी इस वाक्य को पूरा करेगा। मतलब मेरे पत्नी का नाम कृपा है, मेरी पत्नी बहुत अच्छी है, इस तरह के अलग-अलग वाक्य जो  आधे मिनट में सबसे ज्यादा बोलेगा, वह इस गेम का विनर होगा।

 अवश्य पढ़े :-  कपल  के लिए फनी  गेम 

आइटम जुड़ाइए, इनाम पाइए :-

इस गेम में आप पार्टिसिपेंट को कहे की आपको 1 मिनट का समय दिया जा रहा है, ऑडियंस में से आप जितनी भी चीजे कलेक्ट कर सकते हैं, उतनी कलेक्ट कर ले। जैसे बेल्ट, वॉलेट, वॉच आदि और चीजें कलेक्ट करने के बाद उन्हें कहे कि आपके पास जितनी भी चीजें है, उसकी लाइन बनाइए।जिसकी भी  लाइन सबसे बड़ी होगी, वह इस गेम का विनर होगा।

दोस्तों ! आशा हैं, पुरूष / जेंट्स के लिए बताए गए यह वन मिनट / फनी गेम आप सभी को पसंद आए होंगे। अगर आप इन गेम को जरुर खिलाएंगे, तो आपके प्रोग्राम मे हंसी के फव्वारे निकलेंगें।

Previous
Next Post »
0 Comment